Type Here to Get Search Results !
×
Hi ,

We always try to serve you better. Please enter the institute name, you belong to.

×
Hello ,

Your daily download limit has been exhausted. Share it with your friends to download more.

How to download Instagram videos, photos, reels and IGTV in high quality

अन्य Instagram उपयोगकर्ताओं से वीडियो, फ़ोटो और रील डाउनलोड करने के लिए, आपको अन्य वेबसाइटों पर भरोसा करने की आवश्यकता है।
Instagram पूरी दुनिया में सबसे लोकप्रिय ऐप में से एक है। यह वीडियो, फोटो, मेमे और स्व-ब्रांडिंग साझा करने का एक मंच बन गया है। यदि आप एक Instagram उपयोगकर्ता हैं और वीडियो या कहानियों को डाउनलोड करने का तरीका जानना चाहते हैं, तो कुछ सरल कदम हैं जिनका आपको पालन करने की आवश्यकता है।

लेकिन, इससे पहले कि आप किसी भी इंस्टाग्राम वीडियो को डाउनलोड करने के लिए कहें, उसे व्यक्ति की अनुमति लेने की सलाह दी जाती है। यदि आप अनजान हैं, तो फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी आपको एक लिंक के माध्यम से अपने सभी डेटा को डाउनलोड करने की अनुमति देती है। लेकिन, दूसरों के वीडियो डाउनलोड करने के लिए, आपको अन्य वेबसाइटों पर भरोसा करने की आवश्यकता है।


How to download your own Instagram data अपना खुद का Instagram डेटा कैसे डाउनलोड करें

आइए सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि आप अपने इंस्टाग्राम डेटा को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। अपना डेटा डाउनलोड करने के लिए, बस www.instagram.com/download/request/ पर जाएं। पृष्ठ आपको अपना ईमेल पता दर्ज करने के लिए संकेत देगा। यह वही ईमेल पता होना चाहिए जिसका उपयोग आपने अपना खाता पंजीकृत करने के लिए किया था। अगली स्क्रीन पर अपना अकाउंट पासवर्ड डालें। एक बार जब आप खुद को प्रमाणित कर लेते हैं, तो कंपनी आपके अनुरोध को संसाधित कर देगी। कथित तौर पर आपके डेटा को संसाधित करने और इसे डाउनलोड करने के लिए आपको उपलब्ध कराने में 48 घंटे तक का समय लगेगा।

How to download other Instagram videos, photos or reels अन्य इंस्टाग्राम वीडियो, फोटो या रील को कैसे डाउनलोड करें

Step 1: Instagram photos, videos या reels को डाउनलोड करने के लिए "HK Technical InstaSaver" पर जाएं।

Step 2: एक बार जब आप उस साइट पर होते हैं, तो आपको बस खोज बॉक्स में Instagram post link दर्ज करना होगा और keyboard enter बटन दबाएं। यह आपको photos, video दिखाएगा। यदि आप photo ya video डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आप बस डाउनलोड बटन हिट कर उस photo, video को  डाउनलोड कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.